https://bulletprofitsmartlink.com/smart-link/133310/4

BRS के NDA में शामिल होने को लेकर पीएम मोदी के दावे पर क्या बोले KTR?

Share to Support us


PM Modi Speech: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी राज्य तेलंगाना के निजामाबाद में मंगलवार (3 अक्टूबर) को एक बड़ी जनसभा को संबोधित करते हुए बड़ा दावा किया. उन्होंने कहा कि सूबे के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) ने दिल्ली में मुलाकात कर एनडीए में शामिल होने की इच्छा जताई थी, लेकिन मैंने मना कर दिया.

पीएम मोदी के इस बयान पर तमिलनाडु की सत्ताधारी पार्टी भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) ने पलटवार किया है. पार्टी के वर्किंग प्रेसिडेंट केटी रामा राव (केटीआर) ने कहा कि पीएम मोदी बेबुनियाद बातें कर रहे हैं.

पीएम के बयान पर जवाब देने के लिए मीडिया से मुखातिब केटीआर ने कहा, “बीआरएस इतनी पागल नहीं है कि बीजेपी के नेतृत्व वाले गठबंधन में शामिल होगी. हमें क्या किसी पागल कुत्ते ने काटा है.”

बीजेपी बिगेस्ट झूठ फैक्ट्री’

बीजेपी को ‘बिगेस्ट झूठ फैक्ट्री’ करार देते हुए केटीआर ने पीएम मोदी पर निशाना साधा. केटीआर ने कहा, “मुझे जो मनोरंजक लगा वह पीएम के सफेद झूठ हैं. यह साफ तौर पर मनगढ़ंत बातें हैं.”

केटीआर ने कहा कि पीएम मोदी के दावे अपने आप में विपरीत हैं. एक तरफ पीएम कहते हैं कि बीआरएस ने कर्नाटक में कांग्रेस को फंड किया है और दूसरी ओर कहते हैं कि बीआरएस एनडीए में शामिल होना चाहती थी. जाहिर सी बात है, दोनों बयान एक दूसरे के विपरीत हैं.

बीजेपी के साथ कोई नहीं 
केटीआर ने कहा, “आज शिवसेना, जेडीयू, टीडीपी, शिरोमणि अकाली दल समेत कई पार्टियों ने बीजेपी का साथ छोड़ दिया. अब उनके (बीजेपी) पास केवल सीबीआई, ईडी और आईटी बचे हैं और कोई नहीं है.

पीएम मोदी ने तेलंगाना के निजामाबाद में रैली को संबोधित करते हुए कहा कि ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) चुनाव के बाद 2020 में केसीआर दिल्ली आए थे. उन्होंने बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए में शामिल होने की इच्छा व्यक्त की थी.

 ये भी पढ़ें:

PM Modi On KCR: ‘NDA में शामिल होना चाहते थे केसीआर, लेकिन…’, तेलंगाना में पीएम मोदी का बड़ा दावा



Source link


Share to Support us

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Download Our Android Application for More Updates

X