https://bulletprofitsmartlink.com/smart-link/133310/4

मीन राशि वालों पर वर्क लोड और जिम्मेदारी बढ़ सकती है, जानें मासिक करियर राशिफल

Share to Support us


Pisces Monthly Career Horoscope 2023: मीन राशि वालों की राशि से 5वें स्वामी सूर्य और 8वें स्वामी शुक्र का राशि परिवर्तन रहेगा. साथ ही सूर्य-बुध का बुधादित्य योग एवं सूर्य-मंगल का पराक्रम योग भी 8वें हाउस में रहेगा. आपको रिसर्च और डवलपमेंट, पैरानोर्मल एक्टिविटीज और फार्म और केमिकल इन्डस्ट्री और डाटा एनालिस्ट से जुड़ी कांट्रेक्टबेसड प्राईवेट जॉब का ऑफर मिल सकता है. इंश्योरेंस डिपार्टमेंट, सिक्यूरिटिज एजेन्सी, फैक्ट्री और मेडिकल इंडस्ट्रीज में मैंनेजमेंट से जुड़े एम्पलाइज का वर्क लोड और रेस्पांसिबिलिटी बढ़ सकती है. टाईम मैंनेजमेंट स्किल का अभाव प्रोडेक्टिविटी को कम करेगा.

दूसरे हाउस में स्थित गुरू की पांचवीं दृष्टि आपके 5वें हाउस पर पड़ रही है. सातवीं दृष्टि 8वें हाउस पर और नौंवी दृष्टि 10वें हाउस पर पड़ रही है. लॉ और मैंनेजमेंट ग्रेजुएट्स, आई.आई.टी.एन. और मेडिकल प्रोफेशनल कॉपरेट सेक्टर में हाई एनुअल पैकेज प्राप्त कर सकते है. ज्यूडिशियल और एडमिनिस्ट्रेटिव सेक्टर में गर्वनमेंट जॉब की ट्राई करने वाले को अप्र्रोच्युनिटिज मिल सकती है. अनएम्पलाइड पर्सन, बैंकिंग और फाईनेंस सेक्टर में जॉब, इन्टरव्यू देने वालों को सक्सेस मिलेगी. इस महीने सैलेरी इन्क्रीमेंट को लेकर मोटिवेटेड फिल करेंगे. वर्क पर फोक्स करके टाईम पर कम्पनी के टारगेट एचीवमेंट कर पाएंगें.

12, 8, 9, 22, 23, 28, 29 अक्टूबर को चन्द्रमा और गुरू का विशेष गजकेसरी योग आपके जॉब और प्रोफेशन में ग्रोथ और स्टेट्स में बढ़ोतरी होगी. 15, 16 अक्टूबर को 8वें हाउस में चन्द्र-मंगल का लक्ष्मी योग आपके प्रोफेशन में इन्कम में वृद्धि एवं न्यू एचीवमेंट्स प्राप्त होगा. आपका ट्रांसफर आपको स्ट्रेस दे सकता है. न्यू कम्पनी की ऑफिस में क्लीग के साथ स्र्टाटिंग में एडजेस्टमेंट बिठाने में प्रोब्लम हो सकती है. आपको न्यू स्टार्टअप्स ओपन करने के लिए थोड़ा रूकना चाहिए. 

11वें स्वामी शनि का 12वें हाउस में विराजमान होकर अपनी तीसरी दृष्टि से 10वें स्वामी गुरू को दृष्टि देना वर्किंग प्रोफेशनल में फॉरेन कम्पनी के साथ काम करने का मौका मिलेगा. विदेशी मल्टीनेशनल कम्पनी में वेब डिजाइनिंग और सोफ्टवेयर डवलपर का काम करने वाले एचीवमेंट्स हासिल करेंगे. यह महीने करियर और प्रोफेशन में विशेष उपलब्धि का टाईम साबित हो सकता है. डिजिटल प्लेटफार्म पर ऑनलाइन टिचिंग में फॉरेन लैंग्वेज और लाईफ मैंनेजमेंट और मोटिवेशन सिखाने वाले टीचर्स सोषल मीडिया और आनलाईन अपना कंटेंट बेचने में सफल रहेंगे. आपकी फेन-फोलाविंग और रेवेन्यू दोनों बढ़ने वाली है. इस महीने कम्पनी की रेग्यूलर जॉब छोड़ फ्रीलांसर पत्रकार और मीडिया लाईन को अपनाने वाले स्किलड पर्सन सक्सेस हो सकते है. 

ये भी पढ़ें: Garuda Purana: प्रेत योनि में कब होता है आत्मा का प्रवेश, गरुड़ पुराण में जानें प्रेत योनि का रहस्य

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें.



Source link


Share to Support us

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Download Our Android Application for More Updates

X