https://bulletprofitsmartlink.com/smart-link/133310/4

पुलिसकर्मी ने पत्नी और दो बेटियों को मारी गोली, फिर सिर पर बंदूक रखकर खुद को उड़ाया

Share to Support us


Andhra Pradesh Policeman Suicide : आंध्र प्रदेश के कडप्पा से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां बुधवार (4 अक्टूबर) की रात पुलिस हेड कांस्टेबल ने अपनी पत्नी और दो बेटियों को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद उसने खुद को भी गोली मारकर खुदकुशी कर ली.

हेड कॉन्स्टेबल की पहचान 55 साल के वेंकटेश्वरलु के रूप में हुई है. वह कडप्पा-2 टाउन पुलिस स्टेशन में राइटर (मुंशी) के रूप में कार्यरत था. बुधवार रात 11 बजे तक उन्होंने थाने में काम किया था और घर लौटते वक्त अपने साथ बंदूक और गोलियां लेकर आया था.

शेयर ट्रेडिंग में हुआ था नुकसान
 पुलिस सूत्रों ने बताया कि वह शेयर ट्रेडिंग में भारी नुकसान की वजह से वह मानसिक तनाव से गुजर रहे था. इसके अलावा पारिवारिक समस्या भी थी. अंदाजा लगाया जा रहा है कि इन्हीं वजहों से उसने पत्नी और दोनों बेटियों को पहले मौत के घाट उतारा, जिसके बाद खुद को गोली मार ली. मामले की जांच कर रही पुलिस को उनके घर से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है.

पुलिस ने क्या कहा?
कडप्पा सब डिविजनल पुलिस ऑफिसर मोहम्मद शरीफ ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया, “वेंकटेश्वरलू ने कल रात (बुधवार) रात 11 बजे तक काम किया और पुलिस स्टेशन से पिस्तौल और कुछ गोलियां लेकर अपने घर चल गया.”

इसके बाद सूचना मिली कि उसने अपनी पत्नी और दोनों बेटियों को गोली मारकर मौत के घाट उतारा है और फिर खुद भी आत्महत्या कर ली. मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों शवो को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. परिवार के अन्य सदस्यों से भी बातचीत कर वारदात को समझने की कोशिश हो रही है. इसके अलावा हेड कांस्टेबल के मोबाइल फोन को भी जब्त किया गया है, ताकि संभावित साक्ष्य को जुटाया जा सके.

 ये भी पढ़ें :Bihar Crime: किशनगंज में दिनदहाड़े साले ने की चाकू से गोदकर जीजा की हत्या, आरोपी ने खुद को किया सरेंडर



Source link


Share to Support us

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Download Our Android Application for More Updates

X