https://bulletprofitsmartlink.com/smart-link/133310/4

अनुपमा से लेकर ये रिश्ता क्या कहलाता है तक, इन सीरियल के आने वाले एपिसोड में दिखेंगे ये ट्विस्ट

Share to Support us


TV Shows Twists: अनुपमा, अक्षरा, जेठालाल, सावी फैंस की लाइफ का हिस्सा जाते हैं, ऐसे में सभी ये देखना चाहते हैं कि उनकी लाइफ में क्या हो रहा है. फैंस के सभी पसंदीदा टीवी शो जैसे अनुपमा, ये रिश्ता क्या कहलाता है, तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में आने वाले इस हफ्ते कुछ दिलचस्प ट्विस्ट देखने को मिल सकते हैं.

अनुपमा स्पॉइलर: अनु यह मानने से इनकार करती है कि समर मर चुका है

अनुपमा और समर के बीच आखिरी बातचीत काफी इमोशनल हुई. समर ने उनके लिए जो कुछ भी किया उसके लिए उनको थैंक्स बोला और उससे अपने बच्चे की देखभाल करने के लिए कहा. अनुज और आदमी घर लौटते हैं और समर की मौत के बारे में उसे बताते हैं. अनुपमा को इस खबर पर विश्वास नहीं होता है और वह उन्हें बताती है कि उसने अभी समर से बात की है. वनराज को याद आता है कि समर ने अनुज को बचाया था लेकिन खुद को गोली मार लेता है.

 


ये रिश्ता क्या कहलाता है स्पॉइलर: अक्षरा और अभिमन्यु ने दिया अद्भुत डांस परफॉर्मेंस

अक्षरा को दादी से अपनी मां का सामान मिलता है और वह भावुक हो जाती है. आगे हम उसे और अभिमन्यु को अपने संगीत फंक्शन के लिए डांस करते और प्रैक्टिस करते हुए देखते हैं. आरोही एक बार फिर सुजीत मामा के साथ फंस जाती है लेकिन इस बार वह उसके इरादों को समझ जाती है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा स्पॉइलर: भिडे को भक्ति पर शक है

टप्पू सेना, सोढ़ी और अब्दुल गणपति बप्पा के सोने के आभूषणों की देखभाल करते हैं. हालांकि, भिड़े परेशान है और उसे सपना आता है कि भक्ति और उसका परिवार आभूषण चुरा रहे हैं. वह उठता है और माधवी को इसके बारे में बताता है जो उसे शांत होने के लिए कहती है. भक्ति और उसका परिवार पंडाल में एंट्री करता है और टप्पू उन्हें पकड़ लेता है. वह उन पर लूटने का आरोप लगाता है लेकिन उनका कहना है कि वे अपनी खोई हुई सोने की अंगूठी ढूंढ रहे हैं. 

 

यह भी पढ़ें: Jugjugg Jeeyo के बाद इस फिल्म में नजर आएंगे Maniesh Paul? एक्टर ने दिया ये हिंट





Source link


Share to Support us

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Download Our Android Application for More Updates

X